Wednesday, April 14, 2021

कपिल की दादी के साथ छेड़छाड़, लोगों ने रखा सीने पर हाथ

कपिल की दादी के रूप में हर घर का हिस्सा बन चुके मशहूर कॉमेडियन अली असग़र ने यूँ तो काफी किरदार किये मगर उन्हें लोकप्रियता दादी के किरदार की वजह से ही मिली। यही कारण है कि अली जहां भी जाते हैं उन्हें सब दादी कह कर संबोधित करते हैं। मगर जहां इस किरदार की वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई वहीं इस किरदार की वजह से कई बार उन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। इतना ही नहीं वे एक बार मोलेस्टेशन का शिकार भी हो चुके हैं। जी हां, कपिल ने खुद अपने साथ घटी इस अमानवीय घटना को उज़ागर किया। जानिए कपिल के mee too की कहानी।

कानपुर वाले ख़ुरानाज में नज़र आएंगे अली

 

https://www.instagram.com/p/BrQT4b3BKIy/

अली असग़र हाल ही में दिल्ली गए हुए थे। यहां लोग उनके पास आकर सेल्फी और ऑटोग्राफ ले रहे थे। बता दें अली यहां अपने आने वाले शो ”कानपुर वाले खुरानाज’ को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे।

लड़की बनना आसान नहीं है

 

https://www.instagram.com/p/BpL_ir-hl1H/

बतौर अली असग़र लड़की बनना दुनिया का सबसे मुश्किल काम होता है। इतना मुश्किल काम की यह कोई मर्द नहीं कर सकता। बात दें अपने आने वाले शो में भी अली लड़की का किरदार ही निभाने वाले हैं जिसका नाम चौथी है। एक अभिनेता की सबसे बड़ी खासियत यही होती है कि वो लोगों को अपने बनावटी किरदार में इस तरह घुमा दे कि वे उसका असली रूप ही भूल जाए। अली भी लड़की के किरदार में इस तरह जचते हैं कि कई बार उन्हें इसके कारण काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ जाता है।

दिल्ली की एक शादी में हुई थी छेड़छाड़

 

https://www.instagram.com/p/BqcOmWiBkOq/

अली को ऐसी ही एक परेशानी का सामना दिल्ली में एक शादी के दौरान करना पड़ा। यहां वे स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए गए हुए थे। उनके अनुसार ‘ऐसे शोज के लिए मैं जहां भी जाता हूं, मैं ऐंकर को अपना नाम अनाउंस नहीं करने देता। मैं बस दादी के तौर पर एंट्री करता हूं। इस इवेंट पर जब मैं पहुंचा लोग पीकर टुन्न हो चुके थे।

लोगों ने कर दिया हमला

https://www.instagram.com/p/BrCM6PAhKgm/


उन्होंने उसके बाद जो हमला किया है मुझ पर। लोग मेरे सीने पर हाथ रख रहे थे, मेरे हिप्स पर नोच रहे थे, मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे। मेरी टीम में एक लड़की है, उसने मुझे बचाया वरना मैं निकल नहीं पा रहा था।

‘बूढ़ी औरत को तो छोड़ दो’
मेरा तब यह सवाल था कि भाई आपको पता भी है कि यह एक आदमी है जो औरत का रोल कर रहा है? और दूसरा सवाल था- अगर आपको नहीं भी पता तो यह तो बुड्ढी औरत है उसको तो छोड़ दो।’

https://www.instagram.com/p/BiY7nwaBNHa/

अली असग़र के साथ बीती यह घटना इस बात का सबूत है कि आज भी इस देश में लड़कियां सुरक्षित नहीं है।